जावरा के संभागीय किसान सम्मेलन में भाग लेकर उज्जैन आएंगे अमित शाह और सीएम जावरा के संभागीय किसान सम्मेलन में भाग लेकर उज्जैन आएंगे अमित शाह और सीएम

0
442

विधानसभा चुनाव पूर्व भाजपा मंदसौर बेल्ट के नाराज किसानों को साधने का प्रयास करने जा रही हैं। इसी कड़ी में 12 सितंबर को जावरा में किसानों का महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचेंगे। यहां सम्मेलन को संबोधित कर दोपहर तीन बजे बाद वे उज्जैन आएंगे। यहां कृषि उपज मंडी में पालक/बूथ संयोजकों के संभागीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोनों सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में मंगलवार को त्रिवेणी क्षेत्र के आंजना परिसर में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत व प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत आदि ने संभाग के संगठन पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। इसमें भगत ने जावरा के सम्मेलन में डेढ़ से दो लाख किसानों को ले जाने का लक्ष्य दिया। उन्होंने संभाग की सभी विधानसभाओं के लिए लक्ष्य तय किए। उज्जैन उत्तर व दक्षिण से दो-दो हजार किसान ले जाने का टारगेट मिला है। कार्यक्रम के प्रभारी ऊर्जा मंत्री पारस जैन व वरिष्ठ नेता बंशीलाल गुर्जर बनाए गए हैं।

शाह किसी से भी सवाल कर सकते

प्रदेश संगठन महामंत्री भगत ने कहा अमित शाह किसी से भी कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं। वे यह भी बोले कि अगला चुनाव दलों का नहीं विचारधाराओं का है। कांग्रेस कंफ्यूजन पैदा करके चुनाव जीतना चाहती हैं, इसलिए सभी होशियार रहें।

तेंदुलकर की तरह ही राष्ट्र को सबसे पहले मान दें

झा ने सभी को वाणी पर संयम रखने की सीख दी। साथ ही हर मतदान केंद्र स्तर पर वाट्स अप ग्रुप बनाने के लिए कहा। वे यह भी बोले कि संगठन शांतिकाल व युद्धकाल से जाना जाता है। अभी युद्धकाल चल रहा है। ये समय परीक्षा व राष्ट्रभक्ति व दल भक्ति का रहता है। इसमें हमारे कार्यकर्ता हमेशा सफल हुए हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर का उदाहरण देते हुए कि उन्हें उनके पिताजी के देहवासन की सूचना प्राप्त हुई पर वे नहीं पहुंचे। क्योंकि उन्होंने राष्ट्र प्रथम की परिकल्पना को साकार करते हुए खेल को प्राथमिकता दी। ठीक उसी प्रकार हमारे कार्यकर्ताओं को भी राष्ट्र प्रथम की अवधारणा पर काम करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here