फसल बीमा की राशि नहीं मिली, भूख हड़ताल पर बैठे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष फसल बीमा की राशि नहीं मिली, भूख हड़ताल पर बैठे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष

0
118

बागबाहरा | Sep 12, 2018

पतेरापाली स और बोइरगांव के किसानों को फसल बीमा की राशि नहीं मिलने के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अंकित बागबाहरा स्टेट बैंक के पास भूख हड़ताल पर बैठे। मांग को समर्थन देने दूसरे दिन मंगलवार को खल्लारी विधानसभा के साथ ही खरियार रोड से भी अनेक लोग पहुंचे। ग्राम बोइरगाव और पतेरापाली स के किसान भी क्रमिक भूख हड़ताल में बैठने पहुंचे। वहीं भूख हड़ताल कर रहे अंकित बागबाहरा का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया।

मंगलवार को किसान ललित पटेल, नील कुमार, जितेंद्र, लोकनाथ ठाकुर, सुकलु राम थाकिर, खोटलुराम ठाकुर, रामसिंग बंजारे, मेहत्तर रात्रे,अवधराम समेत कई लोग धरने में शामिल हुए। अंकित बागबाहरा ने बताया कि शासन-प्रशासन को हर स्तर पर किसानों ने आवेदन दिया है, लेकिन अब तक फसल बीमा की राशि नहीं दी गई है। मंगलवार को अनशन को समर्थन देने तेजन चंद्राकर, कस्तूरचंद जैन, नास्तिक, लोकेश उइके, अब्दुल शममु खान, राकेश शर्मा, अर्जुन गुप्ता, लुकेश्वर साहू, रवि निषाद, संतोष जैन, नवनीत सलूजा, सुदामा चंद्राकर, गिरीश मोनाड़ी, गोलू निर्मलकर समेत बड़ी संख्या में किसान पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here