CG – पीएम आवास योजना का फॉर्म भरने ग्रामीणों को नहीं मिल रही मदद

0
578

गादीरास| सुकमा जिले के गादीरास में संचालित छग ग्रामीण बैंक में इन दिनों प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने आए ग्रामीणाें ने बैंक मैनेजर पर अनदेखी का आरोप लगाया है। यहां ग्रामीण पढ़ा लिखा न होने के कारण योजना का फाॅर्म भरवाने के लिए अधिकारियों से गुहार लगाते हैं, लेकिन इसका काेई फायदा उन्हें नहीं मिल रहा है।

मंगलवार को गादीरास के राउतपारा सेे पहुंचे ग्रामीण मंगड़ू यादव ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने वह बैंक के मैनेजर के पास पहुंचा और पढ़ा लिखा न होने के कारण उनसे फाॅर्म भरने की बात कही। इस पर मैनेजर गजेंद्र ठाकुर ने उसे तुरंत बैंक के बाहर संचालित दुकान से फाॅर्म लेने और उसे भरने के लिए कहा।

ग्रामीण मंगड़ू ने कहा कि रोजगार सहायक ने पीएम आवास के लिए चयनित लोगों में उसका नाम होने पर उसे बैंक जाकर खाता खोलने के लिए कहा था। उसके कहने पर बैंक गया था। अन्य ग्रामीणों ने भी इसी तरह की परेशानी होने की बात कही। मौके पर मौजूद भास्कर संवाददाता ने जब इस मामले को लेकर ग्रामीण बैंक के मैनेजर गजेंद्र ठाकुर से बात की तो उन्होंने कहा जब दो लोग बात करते हों तो मैं तीसरे व्यक्ति से बात नहीं करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here