मुख्यमंत्री बोले- भाजपा सरकार गांव, गरीब किसान की सरकार, आपका सहयोग जरूरी

0
107

डोंगरगढ़/ घुमका Nov 01, 2018

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बुधवार को डोंगरगांव विधानसभा के एलबीनगर और डोंगरगढ़ विधानसभा के घुमका में चुनावी सभा की। जहां उन्होंने अपनी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की बात मतदाताओं से की।

घुमका पहुंचे सीएम डॉ. सिंह ने प्रत्याशी सरोजनी बंजारे के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सरकार गांव, गरीब और किसान की सरकार है। अपने कार्यकाल में हुए स्वास्थ्य शिक्षा और सड़क के कार्यों को भी सीएम ने मंच पर रखा। उन्होंने कहा कि इस बार धान की कीमत 1750 रुपए के साथ 300 रुपए बोनस भी दिया जाएगा। ये फैसला किसानों के हित में है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे बोले – सीडी कांड करने वाले कैसे मांगेगे वोट

सीएम डॉ. सिंह अपनी सभाओं से कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सीडी कांड करने वाले पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल जाने किस मुंह से महिलाओं तक पहुंचकर वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि देश के 75 फीसदी हिस्से में कमल का फूल खिल चुका है और इस चुनाव के बाद देश से कांग्रेस का पूरी तरह सुपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कांग्रेस को चरित्रहीन होने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति और नियत दोनों ही ठीक नहीं है। पद्मश्री सुरेंद्र दुबे ने भी कविता पाठ किया।

दिन में जनसंपर्क और रात में गांवों में लग रही है कांग्रेस की चौपाल

राजनांदगांव| डोंगरगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी भुनेश्वर बघेल क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। दिन में शहरी क्षेत्र में दस्तक देने के साथ ही रात में गांवों में पहुंच कर चौपाल में बैठे मतदाताओं के समक्ष अपनी बात रख रहे हैं। गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करने के बाद जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। लेडीजोब में जनसंपर्क किया। इस दौरान भुनेश्वर ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान कर वार्डों में दस्तक देने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here