ग्रामीणों और किसानों की मांगों को लेकर अर्जुन आर्य कर रहा है आमरण अनशन

0
148

नसरुल्लागंज | Sep 14, 2018

ये मेरी मांगें नहीं हैं बल्कि किसानों की मांगें हैं। मैं किसानों के हक के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं और आगे भी जारी रखूंगा। मैंने पहले भी इन समस्याओं को उठाया था। उस समय भी मुझे आश्वासन दिया गया कि इन सभी मांगों को पूरा कर दिया जाएगा लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैं आपके माध्यम से किसानों की इन समस्याओं को शासन के समक्ष रखने के लिए ही धरने पर बैठा हूं। ये बातें तहसील कार्यालय प्रांगण में आमरण अनशन और धरने पर बैठे किसान नेता अर्जुन आर्य ने प्रशासन के अधिकारियों से कहीं।

गुरुवार को अनशन का चौथा दिन था। दोपहर ढाई बजे एसडीएम राजेश शुक्ला, एसडीओपी प्रकाश मिश्रा, तहसीलदार पीसी पांडेय तहसील प्रांगण पहुंचे और अर्जुन से चर्चा की। इस दौरान उसने कहा कि मेरी लड़ाई जारी रहेगी। वह तभी उठेगा जब 7 सूत्रीय मांगों का समाधान हो जाएगा। इसके बाद पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

तहसील स्तर की सभी मांगों का निराकरण कर दिया है : तहसीलदार पीसी पांडे ने बताया कि तहसील स्तर की सभी मांगों का निराकरण कर दिया है। शेष मांगें शासन स्तर की हैं। एसडीओपी प्रकाश मिश्रा ने बताया कि तहसील से कार्रवाई के लिए आवेदन आया है। इसके बाद अर्जुन के खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here