खरगोन : कांग्रेस प्रत्याशी बोले- ऋण माफी का लाभ सबसे ज्यादा भाजपा के लोगों ने ही उठाया

0
161

खरगोन May 02, 2019

कमलनाथ सरकार द्वारा की गई ऋण माफी का लाभ सबसे ज्यादा भाजपा के लोगों ने ही उठाया है। कांग्रेस ने गांधी की विचारधारा पर चलते हुए देश में भाईचारा स्थापित किया है। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव ने कांग्रेस चुनाव कार्यालय शुरू करने के दौरान कही।

उन्होंने कहा जनता आज भी अपने खातों में 15 लाख रुपए आने का रास्ता देख रही है। प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराजसिंह चाैहान ने झूठ की सियासत को अपनाया। प्रदेश की जनता ने शिवराजसिंह चाैहान को विदाई दे दी है। अब केंद्र में मोदी की बारी है। यह गांधी का देश है यहां नाथूराम गोडसे की विचारधारा चलने वाली नहीं है। विधायक सचिन बिरला ने कहा प्रदेश सरकार अपने सारे वचन पूरे करने के लिए संकल्पबद्ध है। अभी तक कमलनाथ सरकार 78 वचन पूरे कर चुकी है। कार्यक्रम में पूर्व सांसद ताराचंद पटेल, पूर्व विधायक जगदीश मोराण्या, कुलदीपसिंह भाटिया, बाबूलाल जैन, लाली शर्मा, प्रांजल भावसार, आरती पटेल, दीपक बैसवार ने संबोधित करते हुए कांग्रेस को जिताने का अाह्वान किया। नरेंद्र पटेल, डॉ. सुरेश व्यास, मंजूषा शर्मा, भारती जैन, अनिता जैन, अमरदीप कौर, रवि यादव, गौतम विद्यार्थी मौजूद थे।

कार्यक्रम में शामिल कांग्रेस कार्यकर्ता।

हरि की शरण में दोनों प्रत्याशी

सनावद | चुनावी माहौल में उम्मीदवारों को जनता के बीच जाने का मौका मिले तो वह चुकते नहीं है। इसी बीच मंगलवार रात को शहर में चल रही हरि की कथा (श्रीमद् भागवत कथा) में भाजपा व कांग्रेस के उम्मीदवार एक साथ पहुंचे। जो लोगों के लिए चर्चा का विषय रहा। उन्होंने कथा का रसपान कर एक-दूसरे से चुनाव को लेकर चर्चा भी की। पंडित काॅलोनी में भागवत कथा में मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव व भाजपा प्रत्याशी नंदकुमारसिंह चौहान एक साथ पहुंचे। प्रत्याशीद्वय ने कथा व्यास ममता श्रीजी से जीत के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया। विधायक सचिन बिरला, नरेंद्र शर्मा, हितेंद्रसिंह सोलंकी उपस्थित थे।

लोस प्रभारी बोले- कांग्रेस ने विस चुनाव में कर्ज माफी के नाम पर जनता से किया छल

भास्कर संवाददाता | सनावद

भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के बड़वाह विधानसभा के चारों मंडलों की संयुक्त बैठक बुधवार सुबह 11 बजे नगर में हुई। मुख्य अतिथि खंडवा लोकसभा प्रभारी कुंदन सोनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है। जिसका हितग्राहियों को सीधा लाभ मिला है।

मोदी के 5 वर्ष का कार्यकाल आपने देखा है। मोदी सरकार में आतंकवादियों के घर में घुसकर उनका सफाया किया है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में भ्रामकता फैलाते हुए कर्ज माफी के नाम पर भोली-भाली जनता के साथ छल किया है। जिस कारण शिवराजसिंह चौहान जैसे नेता के हाथ से प्रदेश की बागडोर चली गई। उस गलती को अब हमें पुनः नहीं दोहराना है। नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर मेहनत करना होगी। भाजपा संगठन में पिछड़ा वर्ग मोर्चा सभी मोर्चों के साथ मिलकर कार्य करता है। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष मांगीलाल रेडवाल, कमल बिरला, श्याम माहेश्वरी ने संबोधित किया। हितेंद्रसिंह सोलंकी, नरेंद्र राठौड़, रशीद जोया, निलेश मालाकार, दुर्गेश परिहार, लखन गढ़गौती, मोहन प्रजापत आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं को जानकारी देते कुंदन सोनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here