वायरल वीडियो में अफसर के बोल- किसान पैसा आने के बाद भी शिकायत करता है

0
143

शाजापुर Dec 27, 2019

जिला उपसंचालक कृषि अधिकारी आरपी कनेरिया के सोशल मीडिया में वायरल हुए 2 वीडियो को लेकर जिले के किसान संगठनों के साथ ही किसान संघ नेता नाराज है और ये सभी अब उपसंचालक कृषि पर अपने संगठन के माध्यम से कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।

दरअसल सुसनेर विकासखंड में विगत शुक्रवार को आयोजित कृषि आदान विक्रेता संघ को संबोधित करते हुए कृषि उपसंचालक आरपी कनेरिया कुछ आपत्तिजनक बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि अधिकारी वीडियो को कांट छांट कर उसे वायरल करने को अपने खिलाफ कुछ लोगों की एक सोची समझी साजिश बता रहे हैं।

क्या कुछ है अधिकारी के वायरल वीडियो में

शुद्ध के लिए युद्ध को लेकर प्रदेश में जारी कार्रवाई के चलते मेरे ऊपर भी कार्रवाई करने का काफी दवाब था, कलेक्टर मुझसे बार-बार कार्रवाई के लिए कहते हैं।

स्टाफ कम होने की बहानेबाजी करके आप लोगों पर कार्यवाही नहीं की। नहीं तो यहां पर भी अनियमितता थी और आप लोगों पर भी कार्यवाही हो सकती थी। आजकल किसान भी काफी समझदार हो गया है, उसके पास पैसा आ जाए तो भी वह झूठी शिकायतें करता रहता है। आप लोगो का काफी सपोर्ट करता हूं। मैंने किसान संघ की बोलती बंद कर दी है। किसान संघ का नेता जब देखो तब नई नई शिकायतें लेकर आ जाता था। एक दिन मैंने उसे अपने ऑफिस से ही फटकार लगाकर भगा दिया। किसान कहता है दुकानों पर नकली दवाई और बीज मिलते है। मैं कहता हूं नकली कुछ नही होता। कृषि अधिकारी के उपरोक्त बयानों से जहां एक और किसानों में रोष है वही किसान संघ अधिकारी के खिलाफ आगे की रणनीति तैयार कर रहा है। मामले में उक्त अधिकारी का कहना है कि वीडियो को कांट छांट कर वायरल कर उनको बदनाम किया जा रहा है। वह हमेशा किसानों के साथ रहते है। उनकी मंशा दुकानदारों और किसानों दोनों को सही मार्ग पर चलने के लिए कहने की थी । किसी की इच्छा पूर्ति नहीं हुई तो उसने मेरे साथ ऐसा किया है। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here