श्योपुर : जलालपुरा के खेतों में नरवाई में लगी आग, गांव तक पहुंची, दो घंटे की मशक्कत कर बुझाई

0
138

श्योपुर May 01, 2019

जलापुरा गांव के खेत में मंगलवार को नरवाई में लगी आग गांव तक पहुंच गई। आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने दो घंटे में आग पर काबू पाया। वहीं ग्रामीणों ने भी आग बुझाने के लिए पानी और मिट्‌टी फेंककर प्रयास किए। आग किन कारणों से लगी, इसका पता नहीं चल सका है।

मंगलवार की सुबह 11 बजे ही जलालपुरा में खेतों में आग लग गई, जिसमें नरवाई जलकर खाक हो गई और भूसे के ढेर से आग फैलकर गांव तक आ पहुंची, जिसे पहले तो ग्रामीणों ने बुझाने का प्रयास किया, फिर फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड पहुंची। फायर ब्रिगेड को गांव तक फैलकर आई आग को काबू पाने में 2 घंटे तक मेहनत करनी पड़ी। हालांकि इस आगजनी में बड़ी घटना नहीं हुई। इसके बाद दुबड़ी और जाट बमोरी गांव में आगजनी हो गई, यहां भी करीब 50 बीघा में नरवाई जलकर खाक हो गई, जिसे फायर ब्रिगेड और ग्रामीण दोनों ने बमुश्किल काबू पाया।

जलालपुरा में खेत में लगी आग को बुझाते ग्रामीण।

इधर नरवाई की आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत

भास्कर संवाददाता|श्योपुर

मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सोंइकला में बीते दिवस चिमलका का माड़ में आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सोमवार की दोपहर चिमलका का माड़ स्थित खेत की नरवाई में आग लग गई। इस दौरान कमलेश बाई प|ी रघुवीर मीणा आग की लपटों में घिर गई और 90 प्रतिशत तक झुलस गई। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से कोटा रैफर कर दिया गया। कोटा में महिला कमलेश बाई की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here