श्योपुर : न कर्जा माफ हुआ और न गेहूं पर बोनस का पता, छला गया किसान: तोमर

0
94

श्योपुर May 03, 2019

हेलीकॉप्टर से गुरुवार शाम करीब 6 बजे आवदा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी नरेंद्रसिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधा। तोमर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ छल किया है। किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है। गेहूं पर बोनस राशि का कुछ पता नहीं है। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी नहीं मिला है।

आवदा के बाद तोमर ने देर शाम शहर के जयस्तंभ चौक से एक रथ में सवार होकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। मेन बाजार ,टोड़ी बाजार, बड़ौदा रोड, पाली रोड, मुक्तिनादनगर में जनसंपर्क के दौरान भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणवीर रावत, विधायक सीताराम आदिवासी, पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल आचार्य साथ थे। शहर के फक्कड़ चौराहे पर पार्षद रामा वैष्णव ने वार्डवासियों की ओर से तोमर का फूलों से स्वागत किया।

आवदा में सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र तोमर।

आवदा में सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र तोमर।

भाजपा, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशी ने श्योपुर में गांव-गांव जाकर मांगे वोट

कनापुर में कार्यकर्ताओं ने रावत को पहनाई नींबू-मिर्ची की माला

श्योपुर | उम्मीदवार रामनिवास रावत ने गुरुवार को श्योपुर विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। ग्राम कनापुर में कार्यकर्ताओं ने रावत को नींबू और हरी मिर्ची की माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के साथ मेरा जुड़ाव पारिवारिक है। मोदी सरकार में बेरोजगारी दर रिकार्ड स्तर पर पहुंच गई है। गरीब, मजदूर, किसान और व्यापारी वर्ग परेशान हैं। श्री रावत ने कांग्रेस के सत्ता में आने पर न्याय योजना के तहत हर गरीब व्यक्ति को सालाना 72 हजार रुपए दिए जाएंगे। श्री रावत ने ग्राम जैदा, किशोरपुरा, कूंडहवेली, रामगांवड़ी, तुलसेफ चंद्रपुरा व पांडोला में नुक्कड़ सभाएं ली।

भ्रष्टाचार मिटाने व उद्योग धंधे बढ़ाने के लिए महागठबंधन की सरकार जरूरी: भड़ाना

श्योपुर | बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार करतार सिंह भड़ाना ने गुरुवार को हेलीकॉप्टर से ढोढर व मानपुर क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। मानपुर में आमसभा को संबोधित करते हुए भड़ाना ने कहा कि मोदी के राज में लाखों लोगों का कारोबार छिन गया है।

मोदी झूठों के बादशाह हैं। देश में भ्रष्टाचार मिटाने और उद्योग धंधे बढ़ाने के लिए महागठबंधन की सरकार जरूरी है। करीब 40 मिनट के अपने भाषण के दौरान भड़ाना ने बसपा और सपा गठबंधन को चुनाव में बड़ी जीत मिलने का दावा करते हुए लोगों से हाथी वाला बटन दबाने की अपील की। दोपहर में तेज गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग सभा में पहुंचे। सभा को बसपा जिलाध्यक्ष काशीराम सेंगर ने भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here