शिवपुरी : भाजपा नेता कर रहे किसान कर्जमाफी का दुष्प्रचार: सिंधिया

0
99
शिवपुरी May 02, 2019

सांसद सिंधिया का प्रचार करने आए प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन से मीडिया ने आचार संहिता से पहले कांग्रेस सरकार अाते ही पुलिस महकमे में आए दिन किए जा रहे तबादलों को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि उमा भारती सीएम बनीं थीं तब इससे कई गुना ट्रांसफर हुए थे। भाजपा के कार्यकाल में जो मलाईदार पदों पर बैठे थे, उन भ्रष्ट व बुरे काम करने वाले अधिकारियों को बदलने का काम हमने किया।

भाजपा के लिए देश ही सर्वोपरि: लोधी

शिवपुरी |भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के लिए भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी ने पिछोर विधानसभा में मोर्चा संभाला है। उन्होंने बुधवार को कई गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा के लिए देश सर्वोपरि है और सत्ता सेवा का माध्यम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सीमा मजबूत होकर सैनिकों का मनोबल ऊंचा हुआ है। जो कांग्रेसी विपक्षी दलों को खटक रहा है, उसे देश की जनता से कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेसी सरकार 60 सालों में जो काम नहीं कर पाई, उन कामों को मोदी सरकार ने 5 सालों में पूरा करके दिखाया है। प्रीतम लोधी पिछोर के धमना, नाद, देवगढ़, छितरई, पनिहारी, मोटा, बदरया, राधापुर, सुमावली, हिम्मतपुर, पारेखा, गोचाई, पिपरा, बामौर डामरोन में जनसंपर्क किया।

ग्वालियर सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के लिए पूर्व मंत्री एवं दतिया विधायक नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को चुनावी सभा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here